टूटी सड़क को लेकर सपाइयों का हल्ला बोल, घोसी विधायक के गाड़ी पर धान के पौधे फेंक किया प्रदर्शन

रिपोर्टर; मुज़फ्फर इस्लाम

घोसी (मऊ) उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के अमिला बोझी मुख्य मार्ग पर अमिला रविदास मंदिर के पास जर्जर सड़क पर बने गड्ढों में जल जमाव को लेकर समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी के निवर्तमान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनीत कुशवाहा के नेतृत्व में सपा के लोगों ने धरना प्रदर्शन किया ।इस दौरान सपा नेताओं ने टूटे सड़क पर बने गड्ढों में हुए जल जमाव में धान की रोपाई कर विरोध प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी किया। सपा कार्यकर्ताओं द्वारा सड़क पर बने गड्ढों में धान की रोपाई के दौरान ही घोसी विधायक विजय राजभर का काफिला बड़राव ब्लॉक पर आयोजितकार्यक्रम में जा रहा था। किन्तु टूटे सड़क पर हुए जल जमाव में आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं द्वारा धान की रोपाई एवं प्रदर्शन को देख विधायक का काफिला अमिला में सड़क पर कुछ दूर पहले ही रुक गया। काफिला रुकते ही आक्रोशित सपाइयों ने काफिले में आगे चल रहे विधायक की गाड़ी पर धान के पौधों को फेक नारेबाजी कर प्रदर्शन करने लगे।

वहीं इस तरह सपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को देख विधायक विजय राजभर एवं भरत भइया से प्रदर्शन कर रहे सपाइयों से ऐसे विरोध प्रदर्शन को लेकर काफी देर तक तीखी नोंक झोंक हुई।जिसे लेकर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइने लग गई। वहीं मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूलने लगे। विधायक के गाड़ी पर फेके गए धान के पौधों को पुलिस ने हटाते हुए प्रदर्शन कर रहे सपाइयों को खदेड़ा । जिसे लेकर कुछ समय तक हंगामा बना रहा। वहीं धरना स्थल पर पहुँचे तहसीलदार पी सी श्रीवास्तव एवं कोतवाल संजीव दुबे को टूटी सड़क एवं जल जमाव से निजात को लेकरसपाइयों द्वारा ज्ञापन सौप धरना समाप्त किया गया।

धरना प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से सपा नेता सीताराम कुशवाहा, सर्वेश यादव,रामप्यारे यादव,शशिभूषण मौर्य,निखिल राय अंगद यादव,अखिलेश यादव,रामविनय मौर्य, अब्दुल कादिर ,अमरजीत सहित काफी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।