समाजवादी पार्टी को झटका, कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव

“प्रियंका गांधी सरकार को घेरने वाली नेता हैं.” उन्होंने अपनी पुरानी पार्टी की आलोचना करते हुए कहा, “विपक्ष केवल संख्या के बारे में नहीं है। विपक्ष जनता के मुद्दों से जाना जाता है। अगर आज किसी के साथ कुछ भी गलत हो जाता है, तो लोग प्रियंका गांधी पर विश्वास करते हैं”।

नई दिल्ली (मिल्लत टाइम्स ) उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज़ होती जा रहा है और नेताओं का एक पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. समाजवादी पार्टी के लिए बुरी खबर आज (12 जून) तब आई जब पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता अनिल यादव अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की मौजूदगी में अनिल यादव ने पार्टी में शामिल होकर कांग्रेस की विचारधारा की तारीफ की और पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया.

अनिल यादव के कांग्रेस में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, अजय कुमार लल्लू ने कहा, “प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के लिए लगातार लड़ रही हैं। प्रियंका गांधी के संघर्ष से प्रेरित होकर अनिल यादव अपने साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए हैं.” उन्होंने आगे कहा, ”प्रियंका गांधी यूपी की बेटियों को न्याय दिलाने के लिए लगातार सड़कों पर लड़ रही हैं. बेरोजगार लोग और किसानों के साथ खड़े होकर आवाज उठा रही हैं।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद अनिल यादव ने संवाददाताओं से कहा, ”अगर हम यूपी की बात करें तो कांग्रेस ही पार्टी है, प्रियंका गांधी सरकार को घेरने वाली नेता हैं.” उन्होंने अपनी पुरानी पार्टी की आलोचना करते हुए कहा, “विपक्ष केवल संख्या के बारे में नहीं है। विपक्ष जनता के मुद्दों से जाना जाता है। अगर आज किसी के साथ कुछ भी गलत हो जाता है, तो लोग प्रियंका गांधी पर विश्वास करते हैं।