पंजाब फतह की कोशिश में आप, केजरीवाल ने किया 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा

नई दिल्ली (मिल्लत टाइम्स ) पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरा जोर लगा रही है. दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि यदि AAP पंजाब विधानसभा चुनाव में जीती तो हर परिवार के लिए 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी.इसके साथ ही उन्‍होंने 24 घंटे बिजली और पुराने बिजली बिलों की माफी का भी वादा किया.
गौरतलब है कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में राज्‍य में राजनीतिक सरगर्मियां धीरे धीरे तेज होती जा रही हैं . राज्‍य में सत्‍तारूढ़ कांग्रेस के सामने आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल चुनौती पेश कर रहे हैं.
गौरतलब है कि कृषि कानून आने के बाद अकाली दल का बीजेपी के साथ गठबंधन टूट चुका है और इस बार वह बहुजन समाज पार्टी के साथ गठजोड़ कर चुनाव मैदान में उतरने की तैय्यारी कर रही है .आम आदमी पार्टी की ताक़त को पंजाब में नाकारा नहीं जा सकता है. ‘आप’ संयोजक केजरीवाल का पूरा ध्‍यान इस समय पार्टी की पंजाब में ताकत बढ़ाने पर टिका हुआ है है. जिसके लिए अरविन्द केजरीवाल लगातार पंजाब पर नज़र बनाये हुए हैं पंजाब दौरे से पहले अरविंद केजरीवाल ने पंजाबी में ट्वीट कर कहा, ‘पंजाब बदलाव चाहता है. केवल आम आदमी पार्टी ही उम्मीद है.’