योगी के मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह का बयान- ‘मदरसे में केवल आतंकवादी पैदा होते हैं’

Raghuram

नई दिल्ली: (रुखसार अहमद) यूपी विधानसभा चुनाव करीब आने वाले है, इससे पहले पार्टियों के बीच नोक झोक जारी है।

जहां एक तरफ राजनीती गर्माती हुई दिख रही है वहीं दूसरी तरफ धर्म को लेकर भी नेताओं में गर्मी सवार है। हाल ही में यूपी के अलीगढ़ जिले में बीजेपी पार्टी नेता ने एक ऐसा विवावदित बयान जारी किया है जिसको सुनकर शर्मसार हो जाएंगे आप।

बता दें की योगी सरकार के राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने मदरसों को लेकर एक बेतुका बयान दिया है। राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा-‘अगर भगवान ने कभी मुझे मौका दिया, तो पूरे देश के मदरसे बंद कर दूंगा।

मदरसे जो है आतंकियों के अड्डे हैं। जहां आतंकियों को ट्रेनिंग किया जाता है। क्योंकि यहां से जो आदमी निकलता है वो आतंकवादी बन जाता है। उनकी सोच आतंक की होती है। मदरसे में केवल और केवल आतंकवादी पैदा होते है।

सवाल जवाब के दौरान राज्यमंत्री ने मीडिया से कहा कि ‘एएमयू के छात्र रहे आतंकी मन्नान वानी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह यहां से पढ़ाई करने वाला आतंकी था और मदरसे से बाहर आकर वह यहां पढ़ाई करने को पहुंचा था।

मदरसे से जितने भी लोग बाहर आते हैं वह आतंकी होते हैं। यही नहीं मदरसे में पढ़ने वाले सभी लोग आईएसआई के एजेंट हैं’।

यहां तक की वायरल वीडियो में इन्होंने यह भी कहा कि ‘आतंकवाद के चेहरे को रौंदना है और सांप को खत्म करना है तो जैसे सांप के फन को कूचला जाता है वैसे ही हम आतंकवाद को कुचल देंगे’।

यूपी में 250 मदरसे थे और आज 22000 हजार मदरसे स्थापित हो चुके हैं। बीजेपी नेता के इस बयान से साफ पता चलता है कि इनके अंदर मुसलमानों के खिलाफ कितना जहर भरा हुआ है।

 

SHARE
आप अपना लेख, न्यूज़, मजमून, ग्राउंड रिपोर्ट और प्रेस रिलीज़ हमें भेज सकते हैं Email: millattimeshindi@gmail.com