Halima

हलीमा सुल्तान 2021 की सबसे खूबसूरत महिला के खिताब के लिए नामांकित

नई दिल्ली, (रुखसार अहमद) तुर्की स्टार एसरा बिल्गिक को ऐतिहासिक टेलीविजन सीरीज डिरिलिस एर्टुगरुल गाज़ी में इस्लामी इतिहास को दर्शाने वाली हलीमा सुल्तान के किरदार से जानी जाती है। तुर्की की ऐतिहासिक ड्रामा सीरीज़ डिरिलिस एर्टुगरुल में अपने चकाचौंध भरे लुक के साथ, एसरा बिल्गिक ने दुनिया भर के लोगों से खूब वाहवाही बटोरी है।

अब, ऐसा लगता है कि दुनिया भर में उनके आकर्षक रूप और लोकप्रियता के कारण उन्हें 2021 की सबसे खूबसूरत महिलाओं के खिताब के लिए नामांकित किया गया है। उन्हें टीसी कैंडलर ने दुनिया के 100 सबसे खूबसूरत चेहरों की प्रतिष्ठित सूची में नामांकित किया है, जिसमें सारा खान, एंजेलिना जोली, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट और कई अन्य सितारे शामिल हैं।

हलीमा सुल्तान के रूप में एसरा बिल्गिक की लोकप्रियता सातवा आसमान छु रही है। उन्होने एर्टुगरुल गाजी में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों का दिल जीता है। तुर्की की अभिनेत्री की लोकप्रियता को देखते हुए पाकिस्तान की एक प्रसिद्ध सेलुलर कंपनी ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है। उनके इंस्टाग्राम पर पांच मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है।

टीसी कैंडलर की वेबसाइट के अनुसार, 100 सबसे खूबसूरत चेहरों को चुनने की प्रतियोगिता “लोकप्रियता प्रतियोगिता नहीं है और निश्चित रूप से देश विशिष्ट नहीं है। रैंकिंग दुनिया भर के लगभग 20 लोगों के विविध समूह द्वारा तय की जाती है, और “सौंदर्य पूर्णता” ही एकमात्र मानदंड है।