बंगाल बीजेपी में बड़ी बग़ावत ,ममता की मौजूदगी में बेटे के साथ मुकुल रॉय की घर वापसी

“ममता बनर्जी ने कहा कि मुकुल रॉय का पार्टी में स्वागत है. मेरा मुकुल के साथ कोई मतभेद नहीं है. टीएमसी सबसे मजबूत पार्टी है. मुकुल ने हमारे साथ विधानसभा चुनाव में कोई गद्दारी नहीं की. जिन लोगों ने हमारे साथ गद्दारी की है, उन्हें पार्टी में नहीं लेंगे”.

नई दिल्ली (मिल्लत टाइम्स ) चार साल पहले ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए मुकुल रॉय की अब घर वापसी हो गई है. कोलकाता में टीएमसी के पार्टी दफ्तर पहुंचकर मुकुल रॉय ने ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में वापसी की. इससे पहले जुमा की दोपहर मुकुल रॉय टीएमसी दफ्तर पहुंचे और ममता बनर्जी समेत टीएमसी के बड़े नेताओं से मुलाकात की. घर से निकलते समय ही मीडिया से बातचीत में मुकुल रॉय ने कह दिया था कि वे टीएमसी दफ्तर जा रहे हैं. मुकुल रॉय के औपचारिक रूप से पार्टी ज्वॉइन करने से पहले पार्टी की बैठक चली. मुकुल रॉय के साथ उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय भी टीएमसी में शामिल हुए हैं.

मुकुल रॉय के टीएमसी में वापिस आने पर ममता बनर्जी ने कहा कि मुकुल घर का लड़का है, घर ही वापस आया है.उसका स्वागत है .ममता दीदी ने कहा कि मुकुल को चमकाकर धमकाकर बीजेपी में ले गए थे. मैंने महसूस किया है टीएमसी में वापस आकर मुकुल को मानसिक शांति मिली है. मुकुल रॉय ने मीडिया के सवालों कंजवाब देते हुए कहा कि अभी भाजपा कि जो स्थिति है, उसमें कोई भी बीजेपी में नहीं रहेगा. बीजेपी में शोषण बहुत ज्यादा है.किसी की बात नहीं सुनी जाती एक ही वयक्ति फैसला करता है।
ममता बनर्जी ने कहा कि मुकुल रॉय का पार्टी में स्वागत है. मेरा मुकुल के साथ कोई मतभेद नहीं है. टीएमसी सबसे मजबूत पार्टी है. मुकुल ने हमारे साथ विधानसभा चुनाव में कोई गद्दारी नहीं की. जिन लोगों ने हमारे साथ गद्दारी की है, उन्हें पार्टी में नहीं लेंगे.

loading...