कोरोना वैक्सीन के खिलाफ बयान देने वाले बाबा रामदेव अब खुद लगवाएंगें वैक्सीन!

बाबा रामदेव ने खुद टीका लगवाने की घोषणा की है और अन्य लोगों से भी टीकाकरण कराने की अपील की है। रामदेव ने कहा कि योग और आयुर्वेद के साथ-साथ टीकाकरण भी जरूरी है।

नई दिल्ली (मिल्लत टाइम्स ) एलोपैथी इलाज के खिलाफ टिप्पणी कर विवादों का सामना कर रहे बाबा रामदेव ने अब कोरोना टीकाकरण को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अच्छे डॉक्टर देवदूत (फ़रिश्ते) के बराबर होते हैं और बहुत जल्द वह खुद को कोरोना का टीका लगा लेंगे. वहीं बाबा रामदेव ने लोगों से टीका लगवाने की अपील की। रामदेव ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए योग और आयुर्वेद के साथ टीका लगवाना जरूरी है।

बाबा रामदेव ने अपने नए बयान में लोगों से योग और आयुर्वेद का अभ्यास करने की अपील की. योग लोगों को कोरोना की जटिलताओं से बचाता है। यह बीमारियों से बचाव का काम करता है। इस पर बाबा रामदेव ने टिप्पणी करते हुए कहा कि हमारी किसी संगठन से कोई दुश्मनी नहीं है. सभी अच्छे डॉक्टर ईश्वर द्वारा भेजे गए फरिश्ते हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले बाबा रामदेव ने एलोपैथिक इलाज को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कोरोनोवायरस संक्रमण के इलाज के लिए इस्तेमाल की जाने वाली कुछ दवाओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि कोड -19 के इलाज के लिए एलोपैथिक दवाएं लेने से लाखों लोग मारे गए थे। उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। आईएमए ने उन्हें नोटिस भी भेजा था। साथ ही बाबा रामदेव ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के हस्तक्षेप पर अपने बयान के लिए माफी मांगी थी, लेकिन फिर से कई बयान देकर उन्होंने एलोपैथी पर सवाल खड़ा कर दिया.

loading...