हिस्ट्रीशीटर मनोज को कानपुर से भगाने वाला बीजेपी नेता नोएडा से गिरफ्तार

पुलिस ने भाजपा नेता के साथ भगोड़े हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है. मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

नई दिल्ली : हाल ही में कानपुर में बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया ने हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को पुलिस हिरासत से भगा ले गया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था . घटना के बाद भाजपा नेता समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है. अब खबर आ रही है कि बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बीजेपी नेता के साथ भगोड़े हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है. मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। फिलहाल सभी को पूछताछ के लिए कानपुर ले जाया जा रहा है। नारायण सिंह भदौरिया और हिस्ट्रीशीटर मनोज की गिरफ्तारी से पुलिस प्रशासन को राहत मिली है.

उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता एवं जिला मंत्री नारायण सिंह भदौरिया ने 2 जून को अपने जन्मदिन के अवसर पर एक समारोह का आयोजन किया था जिसमें हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह भी शामिल हुआ था . पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अपनी जीप में बिठा लिया तो नारायण सिंह और उसके समर्थकों ने पुलिस जीप को घेर लिया और हंगामा किया और मनोज सिंह को भागने में मदद की. खबर मिलते ही भाजपा ने तत्काल कार्रवाई करते हुए नारायण सिंह को जिला मंत्री पद से हटा दिया।

बता दें कि हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह के खिलाफ अलग-अलग थानों में 27 मामले दर्ज हैं. पुलिस हत्या के प्रयास के एक मामले में भी उसकी तलाश कर रही थी। इसीलिए कानपुर पुलिस उस समय बदनाम हो गई जब भाजपा नेता ने उसे पुलिस से भगा ले गया । बीजेपी नेता समेत उनके कई समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की गई और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. इस बीच पिछले गुरुवार को जारी एक वीडियो में नारायण सिंह भदौरिया ने यह कहकर अपना बचाव किया कि वह सादे कपड़ों में पुलिस को नहीं पहचान पाया था

loading...