सीतामढ़ी में मुस्लिम युवक की गला रेत कर हत्या:

बेलसंड थाना इलाके में जाफरपुर के रहने वाले युवक की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या किसने की इसे लेकर स्थानीय पुलिस जांच कर रही है.

मेराज़ आलम ब्यूरो रिपोर्ट………..सीतामढ़ीः जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव में बांध किनारे एक युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गयी. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने परिजनों को दी. वहीं युवक की मौत की सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और युवक की पहचान की. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर कब्जे में लेने की कोशिश की. लेकिन आक्रोशित परिजन एसपी और डॉग स्क्वायड बुलाने पर अड़े रहे.
गला रेतकर युवक की हत्या
जाफरपुर गांव निवासी मोहम्मद सोहेल (18) का शव ग्रामीणों ने सुबह बांध के किनारे देखा. जिसकी सूचना परिजनों को दी. परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो मोहम्मद सोहेल की चाकू से गला काटकर निर्मम हत्या हुई थी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से चाकू, लोहे का रॉड और एक घड़ी बरामद किया है. ग्रामीणों का कहना है कि मोहम्मद सोहेल अपने घर पर देखा गया था. शाम 7 बजे के बाद वह अचानक गायब हो गया. परिवार और ग्रामीणों ने पूरी रात उसकी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया.
जाफरपुर गांव में बांध किनारे मोहम्मद सोहेल 18 का शव बरामद किया गया है. जिसकी जांच की जा रही है. हत्या के सही कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. ग्रामीण डॉग स्क्वायड को बुलाने की मांग पर डटे हुए हैं. जिसके चलते शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा सका. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही हत्यारे की पहचान कर ली जाएगी.