बात नहीं मानी गई तो 26 को दुनिया देखेगी कि किस तरह सुनामी आएगी ,”किसान नेता “

नई दिल्ली:(असरार अहमद )20 जनवरी 2021 , आन्दोलंकारी किसानों की सरकार के प्रतिनिधियों के साथ मीटिंग हो रही है सर्कार के प्रतिनिधि से पहले आज किसान नेताओं की पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक हो रही है. यह बैठक विज्ञान भवन की एनेक्सी में हो रही है.इस बैठक में दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर,आईजी मेरठ और सोनीपत पुलिस के अधिकारी मौजूद हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर ट्रैक्टर रैली को लेकर इसमें चर्चा होगी. सिंघू बॉर्डर से भी कुछ किसान नेता इस बैठक में शामिल होने के लिए रवाना हुए. और बाकी किसान नेता सरकार के साथ 2 बजे की मीटिंग में शामिल होंगे.
किसान नेता प्रेम सिंह पंगू ने मीडिया से बातचीत में कहा कि “आज की मीटिंग से बहुत उम्मीदें हैं. पिछली मीटिंग में सरकार ने कहा था कि वो कृषि कानून रद्द करने पर मन बना कर आए गी. अगर आज की मीटिंग सफल नहीं हो पाती है तो 26 तारीख को दुनिया वाले देखेंगे . किसानों में बहुत रोष और गुस्सा है.अगर बात नहीं बनी तो 26 जनवरी को सुनामी आएगी.”
उन्होंने ने कहा कि पुलिस के साथ हमारी मीटिंग चल रही है 26 को परेड कि अनुमति हमें मिलनी चाहिए अगर नहीं मिलती है तो फिर हम मीटिंग करके आगे कि रणनीति पर चर्चा करेंगें।
किसान नेता ने कहा कि सरकार से आजकी वार्ता एनआईए के नोटिस का मुद्दा भी उठाएंगे.
उन्होंने आरोप लगाया और पूछा, “एनआईए ने किसान नेताओं और किसान आंदोलन को समर्थन देने वालों पर देशद्रोह में केस दर्ज किया है. क्या किसान देशद्रोही हैं? ये बहुत ही गंभीर मामला है.” हम इस मुद्दे को भी उठाएंगें.

loading...