पटना IndiGo के हेड रूपेश की राजधानी पटना में 6 गोली मारकर निर्मम हत्या

पटना ( फजलुल मोबीन )
मंगलवार की शाम सूबे की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने फिर बड़ी घटना को अंजाम दे कर खौफनाक माहौल बना दिया है । राजधानी के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक में कुसुम विला अपार्टमेंट के पास इंडिगो के स्‍टेशन हेड रुपेश सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी । शाम में कार से अपने घर लौट रहे थे। उनके अपार्टमेंट के सामने ही बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्‍हें गोलियों से छलनी कर दिया। उस वक्‍त अपार्टमेंट का गार्ड वहां मौजूद नहीं था। गोली की आवाज सुनकर लोग दौड़े। उन्‍हें आनन-फानन में उन्‍हें पारस अस्‍पताल ले जाया गया। जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया । पटना पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर जांच कर रही है। एफएसएल की टीम बुलाई गई है।

राजधानी पटना के पॉश इलाके में अपराधियों के तांडव से पुलिस महकमे में हडकंप है। घटना स्‍थल पर आइजी संजय सिंह भी पहुंच गए हैं। उन्‍होंने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए स्‍पेशल टीम गठित कर दी है। बताया जाता है कि बाइक सवार अपराधियों ने 6 राउंड फायरिंग की है, जिससे पूरा इलाका दहल उठा । रुपेश को चार-पांच गोली लगी थी। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

जानकारी के मुताबिक, देर शाम पौने सात बजे इंडिगो के प्रबंधक रूपेश सिंह एयरपोर्ट से अपने घर के लिए निकले थे। वे पुनाईचक स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट के पास पहुंचे ही थे कि घात लगाए अपराधियों ने गेट पर ही उन पर कई राउंड गोलियां बरसा दीं। वारदात को अंजाम दे अपराधी हाथ में पिस्टल लहराते हुए बाइक पर सवार हो भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुन लोग दौड़े। तत्काल पुलिस को फोन कर सूचना दी।

एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया, घटना के बारे में स्थानीय लोगों से जानकारी ली जा रही है। इसके साथ आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उनकी किसी से रंजिश थी या नहीं, पुलिस जांच में जुट गई है।

loading...