यूपी और बिहार में कानून व्यवस्था बदहाल गुंडा राज कायम इस्तीफा दे योगी और नीतीश

मेराज़ आलम ब्यूरो रिपोर्ट…….बिहार उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में महिला के साथ गैंगरेप कर हत्या और बिहार के मुजफ्फरपुर में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में स्थानीय वीर कुंवर सिंह चौक से मेहसौल चौक तक कैंडल मार्च निकाला गया। प्रदर्शनकारी योगी-नीतीश मुर्दाबाद और महिलाओं को सुरक्षा दो का नारा लगा रहे थे।इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज ने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार दोनों ही प्रदेशों में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में राम राज्य की स्थापना का दावा करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में महिलाओं के खिलाफ अपराध तेज़ी से हो रहे हैं। हाथरस की बेटी के बाद अब बदायूं में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वालों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।
दूसरी ओर, वैशाली की बेटी गुलनाज को इंसाफ दिलाने में नाकाम रही नीतीश सरकार के सुशासन राज में मुजफ्फरपुर के सकरा की नाबालिग छात्रा को सरेआम अगवा कर गैंगरेप कर दिया गया। शम्स ने कहा कि बेटियों का अपमान अब हिन्दुस्तान बर्दाश्त नहीं करेगा। यदि इन दोनों मुख्यमंत्रियों से बेटियों की सुरक्षा नहीं हो सकती तो चूड़ियां पहनकर बैठ जाएं।
कैंडल मार्च में अफ़रोज़ आलम, सेराज अहमद, रंजीत कुमार, नसीम अहमद, नीतीश कुमार, मनोज कुमार, मो.मोख्तार, शकील अहमद, शम्स अल्तमस, मो.रिज़वान, चुन्नु कुमार, दिनेश कुमार, पप्पू यादव, मो. हफीजुल, सोनू कुमार, मो.महताब, मुन्ना, नवीन सिंह, संजय सिंह, स्माइल स्टार आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

loading...