शिवम रॉय प्रभाकर की फिल्म’द थर्ड हैकर’की रिलीज डेट बढ़ सकती है आगे

MT News Network:कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्में स्थगित हो गई हैं। कोरोना वायरस ने न केवल फिल्मों की शूटिंग को प्रभावित किया बल्कि फिल्म निर्माताओं को अपनी फिल्में रिलीज करने में भी बहुत मुश्किल हो रही है।

हाल ही में अभिनेता शिवम रॉय प्रभाकर (Shivam Roy Prabhakar) ने साझा किया कि कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण उनकी फिल्म द थर्ड हैकर (The Third Hacker) कैसे पूरी तरह से शूट नही किया जा सका । उन्होंने बताया कि फ़िल्म का एक शूटिंग शेड्यूल रह गया था। लेकिन बाद में कोरोनोवायरस लॉकडॉन के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

न्यूज़ वेबसाइट https://estradeherald.com के अनुसार, फिल्म 13 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी क्योंकि निर्माता लक्ष्मण सिंह राजपूत (Laxman Singh Rajput) ने पहले ही रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी थी। लेकिन फिल्म पूर्ण न हो पाने की वजह से इसे उस तारीख पर रिलीज नही किया जा सकेगा।

फिल्म द थर्ड हैकर (The Third Hacker) सागर जोशी (Sagar Joshi) द्वारा निर्देशित है। फिल्म एक टीनएजर लड़के पर आधारित है जो एक इंजीनियर छात्र है। लड़का कंप्यूटर गेम का आदी है और बाद में वह कुछ कारणों से एथिकल हैकिंग की ओर मुड़ जाता है। फिल्म दिखाती है कि इंटरनेट गतिविधियां हमारे लिए कितनी खतरनाक हो सकती हैं।

loading...